EPILOGUE

Hey guys...

Enjoy this epilogue...😊
......................................................................
It's been five years. Everyone were settled in their lives. Naina and Rajveer were married from last five years and had a daughter named Aaradhya. She's a four year old girl but a very intelligent and sharp one for a four year old kid. Ruhaana's college was complete and now, she's working in the MNC. It's been two years since she started to work in the company.

On the other hand, Khushi, their mother shifted back with them. Charlie and Nicki were acting like kids but Charlie found a girlfriend for himself and Nicki got engaged to her long distance boyfriend. Furthermore, Aditi and Aditya have started to hang out more with each other and now, they couldn't even imagine themselves apart. The others could see that but they respected their space.
-------------------------------------------------------
Rajveer and Aaradhya were doing sit-ups while holding their ears and Naina was glaring at them. Khushi was standing beside Naina and was trying to hide her smile. Rajveer said...

Rajveer (While still doing sit-ups) - Mumma... Maaf bhi kar do na...!!!

Aaradhya (While still doing sit-ups) - Haa, Nia... Maaf bhi kal do na...!!!

Naina (Glaring at them) - Kyu maaf karu main tum dono ko? Tum dono baap - beti ki masti me tum dono ne mujhe bhi pura bhigo diya. Mujhe Cafe ke liye nikalna tha aur ab mujhe deri ho jayegi. Subhe - subhe aisi konsi masti sujhi thi tum baap - beti ko, jo mujhe isme pura fasa diya tum dono namoono ne...???!!!

Aaradhya (Whispering near her Dad) - Dad, aapki to... Aapki to... Vo...

Rajveer (Whispering back to her) - Koi respect hi nahi hai, yahi na? (When she nodded her head) I know... Magar tum apne Pati ke sath aisa mat karna...!!!

Aaradhya (Confusingly) - Kya matlab, Dad...???!!!

Naina (Leaning towards them and whispering to them) - Kuch nahi, Beta... Jab aap bade ho jaoge to khud hi samjh jaoge...!!!

Their eyes widened to listen to that and she was just smiling at them sarcastically. Naina asked...

Naina (Glaring at them) - Kya? Apni punishment chalu rakho, varna agar beech me ruke na to I swear, sabkuch firse karvaugi main tum dono se, yaad rakhna meri ye baat tum dono baap - beti...!!!

Khushi (Interrupting her) - Ab bas bhi kar, Beta...!!! Zara dekh in masoom bacho ko...!!! Aur kitna jhelege ye tera gussa, Beta...!!! Ab shant bhi ho jaa. Jaa... Tu jakar kapde badal, tab tak in dono ko main dekhti hu.

Naina (Nodding at Rajveer and Aaradhya in dismay) - Thik hai, Maa. Main chalti hu ab, mujhe deri bhi ho rahi hai. Mere in bandaron ko aap hi sambhaliye ab...!!!
-------------------------------------------------------
Khushi took Aaradhya to her room to change her clothes. On the other hand, Rajveer hurriedly followed his furious wife towards their bedroom. When he entered inside, she was blabbering to herself. She said...

Naina (Sarcastically smiling at her fate) - Wah...!!! Kya atrangi baap - beti ki jodi mili hai mujhe. Khud to ulta sidha kuch na kuch karte rehte hai, lekin hamesha fasate mujhe hai...!!! Uff... Kya karu main apni zindagi ke in do ravanon ka...???!!!

Rajveer (Back hugging her) - Hume puri zindagi jhelti raho aur kya...!!!

Naina (Hitting his hands lightly) - Rajveer, tum na... Tumne bigadke rakha hai humari beti ko...!!!

Rajveer (Hugging her tightly) - Are humari eklauti beti hai...!!! Ab main use bigadu bhi na...???!!!

Naina (With a smile) - Kisne kaha ke vo humari eklauti beti hai?

Listening to that, he immediately turned her around and said...

Rajveer (Hopefully) - Naina, tum...

Naina (Nodding her head shyly) - Two months and ten days. Maine kal hi ye baat confirm ki thi, Rajveer... (Putting her arms around his neck) We are going to be parents again...!!!

He just picked her up in his arms and twirled her happily. Naina was laughing heartily and after a few seconds, he put her down carefully and hugged her tightly. He cupped her face and kissed her. She wasn't even surprised with that. She kissed him back while wrapping her arms around his neck. After breaking the kiss, he said...

Rajveer (Very happily) - Main tumhe bata nahi sakta ke main kitna khush hu aaj...!!! (Holding her waist) Maine kabhi socha nahi tha ke mera apna bhi koi parivaar ho sakta hai. Tumne mujhe vo cheeze di hai jinke liye, I used to crave very much. Tumne mujhe dheere - dheere karke bahot kuch diya hai, Naina.

You're like a genie to me. To begin with, tumne mujh jaise insaan ko accept kiya despite knowing the fact that main kon hu. Also, tumne apni jaan ko khatre me dalkar, meri behen ki jaan bachayi aur uske baad bhi bahot kuch jhela tha tumne. Furthermore, you found my mother and talked to her for me and Ruhaana without even any second thoughts. In the end, you actually agreed to marry a person like me. Mujhe Aaradhya jaisi itni pyaari aur itni badi khushi di aur ab ek aur khushi dene jaa rahi ho... (Hugging her) I love you so much, Naina...!!! Please, mujhe chhodkar kabhi mat jaana. Main tumhare bina zinda nahi reh pauga...!!!

Naina (Putting her palms over his chest) - I love you too, Rajveer. Aur tumhe aisa kyu lagta hai ke sirf maine hi tumhe accept kiya hai, tumne mujhe accept nahi kiya hai kya? Also, tumhari behen meri bhi kuch lagti hai aur tab maine jo kiya tha, vo badi behen hone ke naate kiya tha kyuki Ruhaana ne mujhe Didi bulana shuru kar diya tha. Vo mujhe apni badi behen maanti thi, isiliye maine vo sab kiya tha.

Rahi Maa ki baat to, vo maine isiliye kiya kyuki maana unhone jo kiya vo apne Pati ko kho dene ke sadme ki wajah se kiya but unhone jo Ruhaana ke sath kiya aur uske chakkar me tumhare sath jo kiya, vo thik nahi tha... Aur mujhe unhe vahi baat to samjhani thi...!!!

Rahi baat Aaradhya ki aur humare honewale bache ki, to vo humare bache hai... (Encircling his neck) We created them together. Maine akeli ne kuch nahi kiya hai, Rajveer... (Pushing him away lightly) Ab hato yaha se. Dono baap - beti ne jo mujhe gila kiya tha, ab mujhe fir se shower lene jaana padega.

Rajveer (Picking her up in his arms) - Let's shower together. Time aur water, dono hi bachege.

Naina (Giggling a bit) - Bilkul nahi. Niche utaro mujhe. Agar tumhe mere sath aane diya to ek ghanta to pakka hai aur main already late hu, Rajveer. Mujhe niche utao... Abhi...!!!

Rajveer (With a smirk) - Not a chance...!!! Tumne aaj itni achi khabar sunayi hai, to celebrate karna to banta hai.

Naina (Hitting his shoulder) - Tum mujhe niche utar rahe ho ya nahi...???!!!

He just smiled at her and finally put her down but in the next second, he held her waist and held the back of her neck with his other hand. He pulled her closer and started to kiss her passionately. She responded to his kiss with equal passion. After breaking the kiss, he said...

Rajveer (Kissing her forehead) - I Love You, Naina...!!!

Naina (Putting her palm over his heart with a smile) - I Love You Too, Rajveer...!!!
......................................................................
Here's the epilogue guys...

Isme 30 votes ho jaane chahiye, guys...🤷‍♀️

How was it???

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next story... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤