Navya got kidnapped

Akanksha: Don't ever call me again. Warna Mai tumhari sacchai sabko bata dungi. She cut the call

Abhimanyu : Hello! Hello! (He screamed in anger) is ladki ko mahaan banne ka shauk hai. Ab abhinav zaroor akshara k paas jayega aur ab akanksha bhi usko rok nahi sakti. Ab mujhe hi kuch karna hoga.
Agar akshara meri nahi ho sakti toh mai uski zindagi ko narak bana dunga. Usne mujhse Mera sab kuch cheen liya. Mera beta ,Mera pyar, mera bhai, meri behen sab kuch. Ab akshara ki khushiyon ko matam na bana diya toh mera naam abhimanyu birla nahi.

Abhimanyu called his goons to kidnap navya.

Abhimanyu: Jaise abhinav ne mere bete ko mujhse Cheena hai waise hi uski beti ko mai usse dur kar dunga.

There was high security in goenka house. The goons tried their best but couldn't enter the house. They called abhimanyu that they were unable to do the job. Abhimanyu was furious.

Then abhimanyu decided to get the jon done by himself. He took the getup of rajdeep. He went near the gate of goenka house and called akshara " hi akshara ma'am mai rajdeep, mujhe ek case k silsile mai apse baat karni thi "

Akshara went near the gate and asked the police to let rajdeep enter as she knows him.

Abhimanyu ( disguised as rajdeep ) entered birla house and asked akshara to bring him some water. Akshara went outside the room and abhimanyu immediately packed navya in his bag and went outside goenka house silently.

Akshara returned to her room and found navya missing. She called everyone. Abhinav was shattered to know this. Both were crying and family members consoled them . They had their doubts on akanksha. Abhinav immediately went to akanksha and asked her if she did this.

Abhinav : Akanksha sach sach batao yeh sab tumne Kiya hai na?

Akanksha : Abhinav!! Tum soch bhi kaise sakte ho ki Mai ek choti si bacchi ko chot pahuchayungi.

Abhinav : Agar tumne nahi kiya toh kisne kiya

Akanksha: Mujhe kya pata?? Aur abhir k liye bhi maine gunde nahi bheje the woh toh.... ( She was about to tell about abhimanyu but stopped)

Abhinav : Woh toh?? Woh toh kya?? Tumhe pata tha abhir k liye kisne gunde bheje the? Kaun tha woh.

Akanksha: Mujhe nahi pata

Abhinav : Tumhe pata hai akanksha. Please sach sach batao kaun hai woh.

Akanksha: Abhinav mujhe maaf kardo. Yeh sab meri hi galti mai maine hi uske saath haath milaya tha tumhe aur akshara ko ko alag karne k liye

Abhinav : Kiske saath haath milaya? Batao akanksha?

Akanksha was about to tell the name but suddenly a bullet came from behind and hit her back. She collapsed there and then in abhinav's arms

Abhinav : Akankshaaaaa!!! Ankhe kholo akanksha!! Security!! security!! Jisne goli chalayi usko roko jaldi

Akshara reached the place and was in shock to see akanksha in that condition

Abhinav: Doctor ko bulao jaldi.

Akanksha got admitted in the hospital

Abhinav called the police to trace that man who shot akanksha and also the man who kidnapped navya.

Abhinav to akshara : Akshara ho na ho jisne navya ko kidnap kiya usi ne akanksha ko maarne ki koshish ki. Akanksha ko shayad uski asliyat maalum thi isliye usne akanksha pe goli chalayi.

Akshara : Kaun ho sakta hai? Meri bacchi pata nahi kis halat Mai hogi. She started crying.

Abhinav hugged her and consoled her saying " mai meri bacchi ko kuch nahi hone dunga akshara ap please chup ho jayiye "

The search team was investigating. They searched everywhere and finally got the information about rajdeep parmar flying to australia with a baby in his hands. The police then called the Australian police team to catch the man at the airport but it was too late. The man went by water path to another country. They can't trace him anymore.

Police informed this to abhinav. Abhinav was shattered. He started crying.

Abhinav : Yeh kya ho gaya. Meri bacchi ko mere hote hue koyi le gaya aur mai kuch nahi kar paya. Kyu bhagwan kyu? Ab jab finally mujhe meri bacchi k saath waqt bitane ka mauka mila tab apne mujhe usse dur kar diya. Kyu?? Kyu?? ( Crying )

Abhinav gathered courage and went to goenka house

Akshara: Abhinav kya hua? Navya ka kuch pata chala ? Kaha hai woh? Batayein na.

Abhinav : He slowly pushed her away and said navya ab kabhi nahi milegi.

Akshara: Yeh ap kya bol rahe hai hosh Mai toh hai?

Abhinav : Yeh sab apki galti hai. Apke saamne se navya ko koyi aur le gaya aur apko pata nahi chala. Apne is halat Mai kisi aur pe kyu vishwas kiya akshara? Kyu??

Akshara : Abhinav!!! Ap mujhpe ilzaam laga rahe hai? Mai navya ki maa hu.

Abhinav : haan aur apki wajah se hi aj woh hamare beech nahi hai. Le gaya usko koyi kisi anjaan desh mai. Aur hume yeh bhi nahi pata ki woh insaan kaun hai.

Akshara was shocked to hear this. She was about to fall but abhinav held her

Abhinav : Aksharaaaa!! Sambhaliye khudko. He lifted her in his arms and took her to the room and called the doctor.