Birthday - 13

KS - Amma apne naam kya bataya Haseena ke girlfriend ka ?

PS - Isha !

KS - Nahi pura naam !!!

PS - Isha Singh

KS - Isha Singh to... ( Stopped in mid )

PS - Kya hua ???

KS - Isha Singh hamari badi behan hai !!!!!

As soon as Karishma said, Pushpa ji got a big shock.

PS - Ye... Ye aap kya bole rahi hai !!! ( She can't believe that )

KS - Amma ham sach bole rahe hai... Par Isha di aisa nahi kar sakti, Amma zaroor kuch galat fahmi hoga ! ( with brim eyes )

PS - Karishma shant ho jao aur ham sach to nahi badal sakte na ! ( placed her palm on her shoulder ) Aur abhi ye Isha kaha hai ?

KS - Amma vo to abroad hai kuch saalo se paar vo 1 - 2 mahine me vapas aane wali hai ! Agar Haseena ko pata chal gya ki ham Isha di ke behen hai... To shayad Haseena hamse kabhi baat na kare... aur ham Haseena ko hurt nahi kar sakte ki ham unki behen hai jisne Haseena ko cheat kiya tha !!! Kabhi nahi Amma kabhi nahi, usse acha ham Haseena ko kabhi bataye he nahi ki ham... Ham unse pyaar karte hai !

As soon as Karishma spoke her last sentence, Pushpa ji hugged her. Insured her that now she is not alone, she is with her. Now Karishma has two mothers.

PS - Karishma aap Haseena se pyaar karti hai ye buliye mat... Aur jab koi kisi se pyaar karta hai to khud bhagwan bhi unhe alag nahi kar pata. Hame Haseena pe pura bharosa hai vo kuch galat decision nahi legi !

KS - Par Amma, hame to abhi tak pata nahi chala hai ki Haseena hamse pyaar karti bhi hai ya nahi. Vo kuch feel bhi karti hai hamare liye !

PS - Aapko pata hai agar pata lagana hoga na ki samne wala insaan aapse pyaar karta hai ki nahi to... Sabse aasan tarika hai unke ankhon mai dekhna, aur ye karne mai to aap dono expert ho ( chuckled )

KS - Kya Amma aap bhi... aisa kuch nahi hai ! ( While blushing )

PS - Aisa kuch nahi hai to sharma kyu rahi hai aap ( teasingly )

KS - Nahi to, ham kaha sharma rahe ! ( Trying to hide her face )

PS starts laughing seeing this Karishma too joined her

KS - Amma abb ham chalte hai... Bohot raat ho gai

PS - Thodi der aur rok jao na

KS - Nahi Amma, aap aaram kijiye... Ham chalte hai

Karishma bid bye to her and left for her home

Karishma was driving towards her home
She was remembering all his encounters with Haseena, with a smile.
She reached her apartment.

Karishma was in her room, she was half lying and scrolling her phone and suddenly something realised and opened her Facebook. She was seeing Haseena's profile to get some evidence of their relationship. She was scrolling down and found the old picture of Isha and Haseena, they were hugging each other seeing this she is feeling jealous. And it is the only single photo of them on Facebook.

She goes to the About on Facebook and sees the birth date of Haseena. Seeing the date she sat straight on the bed. Rubbed her eyes and then again saw the date, she was not believing that tomorrow is Haseena's birthday ! She was full of excitement, tomorrow is her love's birthday.

KS - OHH MYYY GODDDD !!! Kal Haseena ka birthday hai ! Abb kal hame kuch karna hoga, par kya ? Kuch special karna hai Haseena ke liya ! Amma se puche ? Nahi vo abhi soi hongi... ... Santu ? Nahi agar usne galti se kuch bata diya to Haseena ko... Nahi, nahi itna bada risk to nahi le sakte. Ek kaam karte hai ham khud he kuch plan karte hai ! So miss Haseena Malik, get ready for surprise !!! ( with a lovely smile )