Reunion with Pushpee...

Santosh was literally jumping in her room and crying at the same time...pushpee entered in her room and sat tiredly as she just came back from market...santosh hugged her from behind tightly and laid on her lap...

PS-kya hua santu itni khush kyun ho...sab thik haina...

SS-sab thik...sab kushal mangal hain...(happily)

PS-kyun shivji ne kya karishma kar di...

SS-shivji ne sach mein karishma kar di...

PS-matlab...

SS-matlab mujhe haseena di ne maaf kardiya...aur mein bahut khush hun...yayyyy...(she sat properly)

PS-kya haseena maddam ne tumhe maaf kardiya...par kaise...

SS-pushpee...woh kya hua na...(narrated all the story)

PS-kitni lucky ho santu haseena ne tumhe maaf kardiya aur hum...hum kaise manaye unhe...(teary eyes)

Santosh wiped her tears off and said...

SS-pushpee mujhe ye nahi pata ki aap kaise manaoge...par aap jo karoge dil se karo...filhaal mujhe nikalana hoga...kyunki mujhe cheetey ko bhi manana hain...aur uski planning bhi karni hain...

Pushpaji nodded and santosh left...

PS-kya kare hum...kaise manaye unhe...

When she heard someone screaming...she ran towards kitchen and was shocked to see glass broken into million pieces and one of the piece is poked in haseena's leg...she was crying miserably...automatically tears started flowing form pushpaji's eyes...she ran towards her...

PS-haseena aap thik haina...dhyaan kaha rehta hain aapka...kitni chot lagi hain...chaliye room bhi...

HM-nahi pushpaji bahut dard ho raha hain...

PS-chaliye room mein hum aapko haldi lagakar dete hain...

Haseena made a puppy face but quietly got up due to pushpee's deadly glare...pushpaji laid her on bed...pushpaji slowly removed the glass from her leg and haseena hissed in pain...

PS-ho gaya haseena...ho gaya...

She applied some turmeric to recover the wound soon...she sat beside her and caressed her head...

PS-haseena hume tumse kuch kehna hain...

HM-aapko maafi mangni hogi na...

Pushpaji nodded...

HM-humne aapko kabka maaf kardiya...bhala koi beti apne maa se itni der tak naraaz reh sakti hain kya...

Pushpaji smiled and hugged her...she hugged her back...

PS-hume maaf kardiya hain toh noor jahanji ko bhi maaf karde bacche...

HM-nahi pushpaji...itni jaldi nahi...thoda sabr rakhiye...

PS-thike haseena jaisi tumhari iccha...

HM-aap hume sulaiye...

Pushpaji took her head in her lap and made her sleep...after sometime...

PS-haseena chup chap dawai khaaiye...

HM-ewwwww...hume nahi khaani...

PS-kaisi hain aap...ek bacchi ki maa hain aur ek bacche ki bua hain...aur khud chote bacchon jaise bartav kar rahi hain...

HM-nahi...hume nahi chahiye...

PS-toh ye laddoo bhi bhul jaana...

She looked at motichoor laddoo which were in pushpaji's hand...

HM-thike khaate hain hum...blackmail mat kijiye...

She ate medicines while making faces...pushpaji smiled seeing her daughter back in original role...

HM-dijiye...

PS-lo...(she gave her laddoos)

Haseena started eating like kids...while pushpaji laughed...veyom came back from thana as he's duty was over...while coming back he saw haseena eating laddoos and pushpee laughing...he understood that haseena has forgiven pushpaji...he smiled and decided to seek forgiveness from haseena at any cost...

.

.

.

.

Upcoming-Renuion with Veyom...

Sorry for the late...Hope you will like it...