Flashbacks of Haseena with Everyone (1.6)

Haseena was reading file when santosh entered...

SS-jai hind MS...

HM-jai hind...

SS-MS...maine ye file padhi par mujhe kuch bhi samaj nahi ayi...kya aap...(puppy face)

Haseena looked at her puppy face and couldn't stopped herself from smiling...haseena remembered how her santu used to ask her questions with her masumiyat...

Flashback...

HM-santu...humne jo presentation karne bola tha woh ho gaya ho toh lekar aana andar...

Santosh was about to say something but haseena went to her cabin...

SS-abb kaise batau haseena maddam ko ki maine abhi tak presentation tayar nahi kiya...

Santosh went inside with file...

SS-maddam woh...

HM-kya hua santosh...

SS-MS woh hume ye file samaj nahi ayi...isliye presentation nahi bana paayi...(guilt face)

Haseena smiled and went near her...she kept her hand on santu's shoulder...

HM-santu...hum samjha denge tumhe ye file...aur tumhe abhi bahut kuch sikhana hain...so itna guilty hone ki jaroorat nahi hain...sidhe humse puch lena ya phir karishma singh se...

Santosh nodded and hugged her...

Flashback over...

HM-thike hum samjha dete hain...

Santosh smiled ear to ear...

Haseena explained her the file...after the explanation of file completed...santu was a bit happy while returning excitedly she hit her leg by mistake and shouted 'diiiiiiiiiii'...haseena got up from her seat and went there and take her to gym room...

In Gym Room

HM-kya santu tumhara dhyan kaha rheta hain dekho kitni sujan aayi aur chot bhi lagi hain...tum yahi ruko hum First-Aid kit le aate hain...

She got up and brought the First-Aid kit...she kneel down herself and start dipping the cotton in Antiseptic

SS-nhi MS dawayi khaa lungi but ye mat lagao plz...madam bahut jlta h plz(puppy face)

HM didn't listened to her and start applying the Antiseptic as soon as the Antiseptic touched the wound santu screamed highly 'diiiiiiiii'

SS-di bahut dard ho raha hain...pls koi aur tareeka nhi hain...(in pain)

HM-kisne bola dhyan se nhi chlne ko...tum chot ko dekho kitni sujan aur khoon bhara aa rha hai

And here in Haseena's eyes tears start developing seeing her santu in pain...she looked into Santosh eyes and Santu remembered a memory...

Flashback...

Haseena and her team MPT was on a mission ...in which Haseena and Santosh have to act like siblings...

So after the journey to the location

Haseena & Santosh in one room
Puspha Ji & Karishma in one room
Cheeta & Billu in one room

Haseena and Santosh entered the room and the hotel room was good and beautiful enough...they set there luggage and Haseena tiredly throw herself in bed 

HM-yarr santu bahut thak gaye hain...fir abhi ek ghante meh fresh ho kr usse adde mai jana...

Here same condition was for Santosh..she lied beside haseena...

SS-haan di mai bhi bahut thak gyi hu...araam hi nhi karne ko mila puri journey meh...

HM-santu hum tumhari badi behen haina...toh ek kaam kro jao humare liye pls paani le aao...

SS-yarr di mai khud thaki hun aapke pass hi table hain utha kar lelo na...