Closeness...

19th November

MM-mumma kuch khelte hai na...

HM-kya khelna hai baccha...

MM-idhar aao...aap baitho main papa ko bula ke laati hu...

HM-thik hai...

MM-papa aa gaye mumma...(pulling anubhav)

AS-pehle batao toh sahi kya khelna hai baccha...

MM-umm...ludo...nahi...carom board...nahi...ha truth and dare...mumma papa truth and dare khelte hai...

Anuseena-thik hai...(smiles)

MM-toh papa pehle aap...aap batao kya loge...

AS-truth...

MM-ha toh aap mujhe batao ki aap aur mumma kaise mile the...

Hearing this Anuseena looks at each other and got lost...

MM-bolo na papa...(shaking him)

AS-hmm...toh hum aapko batate hai kaise hum aur aapki mumma mile the...

MM-jaldi batao...(excitedly)

Anubhav tells their first meet... Anuseena had tears in their eyes...and they had an emotional eyelock...

MM-woww...aap dono ki first meet kitni achchi thi...chalo isi khushi mein aap dono mujhe cheeks pe kiss karo...

They were going to kiss her on cheeks when muskan sits down...Anuseena were going to kiss each other when they got conscious and and were awkward and embarrassed....

MM-mumma papa ek dusre ko lips pe kissie karne wale the...(and giggles)

HM-a...a...muskan badmash kahiki

AS-a..beta gandi baat aise nahi bolte...aap abhi chote ho na...hmm...

MM-ok papa sorry...

AS-it's ok....ajao papa pash(pass)...(while opening his hands)

MM-papa...(goes and hugs him)

AS-mera pyaara baccha...(while creasing her hair)

HM smiles...

20th November

Morning in house..

Everyone was sitting and was drinking tea , when suddenly muskan come and sat between AS and HM...

MM-mumma , papa aaj na school main ek art competition hain ja perents bhi invited hain tho aap dono bhi anna na...

HM-a..bache hum to nahi aa payenge thane main bhut kam...

AS-(holds hm hand from behind to stop her) ji theek hain muskan hum dono ajayge...

MM-thank ooo (kissed his cheek) main jaldi se ready hoke ati hu...(and runs to her room)

As soon as muskan goes to her room...HM looks at the both of there hands and parted their hand with jerk...and went to the room, and this was noticed by KS...she becomes more sad for her bhaiya

At the drawing competition...the teachers had gave the permission to the parents that they can also do the drawing...so Anuseena were drawing...when Anubhav took Haseena's colour...

HM-aap apna colour lijiye na humara kyu le rahe hai...

AS-are toh kya hua ek baar hi na liya...

HM-tab bhi apna lijiye na...

AS-nahi lunga...

HM-kyu nahi lenge...

AS-meri marzi...