Santosh proposed Cheetah...

Santosh took a holiday from thana because she was going to propose her love and going to tell her feelings to cheetah...santosh told karishma to send cheetah home saying that she is not feeling well and she is staying alone...

Cheetah entered thana and was searching for santosh but she was nowhere to be seen...she cheetah went towards karishma to ask about her...

CC-jai hind karishma maddam...

KS: Jai Hind, Cheete. Kaho.

CC: Madam, woh Santu ji nahi dikhayi de rahi?

KS-haan woh na...uski tabiyat thik nahi hain...toh ghar par aaram kar rahi hain...

CC-kya unki tabiyat thik nahi hain aur unhone hume batana jaroori nahi samjha...

KS: Ab hum toh bata rahe naa tumhe. Ek kaam karo, tum Santu ke paas jaao. Tumhe toh pata hain naa ki woh akele rehti hain. Toh uska khayal rakhne ke liye koi bhi nahi hain. Tum jaaoge toh achchha hoga. Hum chale jaate par hume kuch kaam hain. Iss liye tumse keh rahe hain.

CC: Thik hain, madam. Hum chale jaayege.

KS-aur haan...uske liye phool bhi le jaana....uski tabiyat aur behtar ho jayegi...

CC-ji maddam...

CC: Ji madam hum le jaayenge.

KS: Aur ek baat, zara achchhe kapde pehan kar jaana.

CC: (confusingly) Kahe, madam.

KS: Are tum toh jaante ho naa ki Santu bachcho jaisi hain. Usse achchha lagega tumhe achchhe kapdo mein dekhkar. Adhi beemari toh uski aise hi bhag jaayegi.

Although CC confused, he agreed and went to Santu's house...CC reached SS's house. He was in white shirt and black pants looking very handsome in it. He was holding flowers in his hands. He pressed the doorbell of her home but she didn't opened it. He was about to knock it but he noticed that the door was already opened. He stepped inside. It was dark. He took some steps and shouted,

CC- Santu ji, Santu ji kanha hain aap? Aur yeh andhera kyun hain yanha? Santu ji.

He heard that the door was locked. He turned and about to say something but before that the lights switched on. He was shocked by seeing the whole scenario. The room was decorated with so many flowers and heart shaped balloons. And Santosh ❤️ Cheetah was written on every balloon. Then, he looked at Santu who was standing in front him wearing a beautiful blue dress. Her hairs were opened and she was looking simply angel in less make up. She was having a smile and sweet smile on her face. Cheetah was lost in her beauty...

Santosh went near him and snapped her finger in front of his eyes...cheetah came out from his lalaland and was trying to figure out the motive behind decorations and santosh's smile...

CC-santuji...ye...ye sab...aur aapki tabiyat...(cheetah was lost of words)

SS: Tujhe samajh nahi aa raha ki yeh sab kya hain?

CC: (fumbling) na...nahi, nahi

SS: Chal koi baat nahi, main tujhe batati hoon...(she sat on knees)

Cheetah was shocked on her sudden act...

CC-santuji...(he tried to say something but santosh cut him off)

SS: Nahi Cheete, aaj sirf main bolungi. Aur tu sunega. Aaj main tujhe woh baat batane wali hoon jo maine kayi dino se apne dil mein chhupa kar rakhi thi. Aaj main tujhe apne dil ki baat batane wali hoon...

CC-ma...matlab...(understanding but not yet confirmed tone)

SS: (smiled) Matlab yeh ki aaj main tujhe woh sab kehna chahti hoon jo main bahut dino se tujhe batana chahti hoon

She took a deep breath and said,

SS: Cheete, jab pehle tu mujhse flirt karta tha tab mujhe bilkul achchha nahi lagta tha. Par waqt ke saath saath teri har baat mujhe achchhi lagne lagi. Phir jab tu beech mein naaraz ho gaya tha tab main bahut toot chuki thi. Phir kanhi jaakar mujhe ehsaas hua ki mere dil mein tere liye feelings jaag uthi hain. Main kanhi na kanhi tujhe chahne lagi hoon. Cheete, main aaj yeh confess karna chahti hoon ki I love you, I love you very much. Main tujhse bahut pyar karti hoon. Aur tere bagair nahi jee sakti. Tu hi meri zindagi ban chuka hain. I love you, Cheete. I truly love you.

Cheetah smiled with tears listening to santosh's confession...cheetah made her stand properly and hugged her tightly...

CC-I love you too santuji...hum bhi aapke bageir jee nahi sakte...aapke bina humari zindagi adhuri hain...(cheetah whispered in santu's ears)

Santu smiled and hugged him very tightly. Her eyes were filled with the tears of happiness. She closed her eyes started to feel him. She made her hug more tightier.

CC-aapko ek vaada karna hoga santuji...

SS: Kaisa wada cheete...

CC-aap hume chodkar kahi nahi jaayegi...phir kitni bhi badi mushkil kyun na aaye...(whispered)

SS: Main sapne mein bhi tujhe chhodkar nahi jaaungi, Cheete. Ek baar tujhe khote khote bachi hoon. Lekin ab nahi. Hamesha tere saath rahungi. Tujhe ek pal ke liye bhi akala nahi chhodungi. Har mushkil mein tera saath dungi. Main abhi se tujhe warn kar rahi hoon. Tu mujhe pichha nahi chhuda paayega.

Cheetah chuckled and kissed santosh forhead...She closed her eyes to feel his kiss. They looked into each other's eyes deeply.

CC-I love you...(kissed her nose)

SS: I love you too...(They once again hugged)

.

.

.

Upcoming-Some Anuseena Pyaar...

Sorry for the late...Hope you will like it...