Part 1

It was a pleasant day.. A girl is seen in a beautiful lehnga choli...She was looking dead drop gorgeous.. She was no other than Aarohi...Dr Aarohi Goenka....Aarohi was seeing her parents 's photo

Aarohi : Aap dono dekh rahe hai na...Aaj meri sagai hai...mein bohot khush hu ajj . Kaash aap bhi aaj yaha hote...Hope app dono bhi bohot khush honge . I love you❤ and miss you😘 😞

After some time, Aarohi was brought down.She was very happy. Neil was also very happy. Neil complemented her so does she...Neil was about to slide the ring,,,.Suddenly her so called bhabhi ( Akshara)called him and he went  near her ,,,,,she showed some papers.

Neil: Yeh kya bhabhi?

Akshara: mujhe yeh aarohi ke rooms se mila hein Neil ..,,, mein bass sach tumhare samne lana chahti hoon,, bale hi Aarohi meri behan hai but yeh galat hai.....aage tumhari marzi...

Akshara left him and went near her family... He was standing there with papers and read them. He got full angry by reading the particulars of the papers that was stating that about their hospital 's share. He was fuming and felt betray. Why would aarohi will make such papers?? She didn't discussed with him before doing any this? What is this drama? Had Aarohi just with me due to money? Many questions were emerging in his mind.. He went near her and harshly pulled her arms..

Neil(angrily): yeh sab kya hein Aarohi?

Aarohi: kya hua tumhe?

Neil :You want 25 percent of hospital share..

Aarohi (shocked) : Neil yeh papers jaisa tum samjh rhe ho vaisa nai hai... Yeh to mene...

Neil : bss bhut ho gya tumhara.. Yeh to sahi time pe bhabhi ne mujhe yeh papers dikha diya aur tumhara sach mere saamne a gya warna ajj mujhse kitni bari galti hona wali thi...

Aarohi: galti? Mujhse rista jorna tumhe galti lgti hai..

Neil: haa,,, tum jaisi lalchi ladki se to mein koi taluk nh rakhu,,, saadi to dur ki baat hein.. Mein tumse koi engagement nahi karna chahta.. 

Abhimanyu: chod na Neil,, isse kya pta pyaar aur family ka... Ise to sirf khud se matlab hai.. Self centred.. Dekh li ab iski asliyat ...

Harshavardhan: tamasha band karo tum lok..

Abhimanyu: are Mr Birla tamasha ham kar raha hai ya iss ladki ne kiya hai.. Selfish 🙄.. Mujhe to pehle hi pata tha.. Jarur iski koi chal hogi.. Yeh to apne arrogance ke piche...acha hi huya tumhara maa baap tumhe chod ke chalege.. Warna ajj kya muh dikhate woh sab ko...

Aarohi : bss Mr Abhimanyu Birla,,don't you dare to speak ....,,, tum hote kon ho mujhe judge karne wale..  Aur mere mom dad ko bech mein laane wake....tum mujhe self centred bol rhe ho..aur haa  mujhe bhi koi shonk nhi hai,,, ik aise insaan se rishta jorna jo bina kuch jaane,, kissi ko safai dene ka moka nh deke.. Ik insaan pe andha wishwas kre aur apna decision khud lele... I don't give a fuck Mr Neil Birla,,, tum kya mujhse rishta Toroge.. Mein tumse koi taluk nhi rakhna chahti... Just get lost.... She roared...

Saying this  .., She ran to her room...  Only Vansh and Nikita went behind her. Rest of  Goenkas were feeling sorry to Birlas on behalf of Aarohi. They believe that Aarohi was at fault without knowing the matter. They believe that what Akshara had done is right. Birla went to there home.. On the other hand Aarohi went to her room. Vansh and Nikita tried to calm her... Vansh hugged her tightly and let her cry😭😭.. Nikita gave her water..

Nikita : Aaru tu theek hai na?

Aarohi: bhai,, bhabi woh papers woh...

Nikita removed her tears : hamne explanation mangi tujhse?

Vansh : Aaru tujhe kuch bolna ki jarurat nhi hai.. Mein aur Nikita tujhe acha se jaante hai.. Jarur iske piche koi wajah hogi...

She hugged him more tightly and felt asleep crying.. He took her to bed and covered her.. They both went from there..

Next day:

Aarohi found herself in her room room .She got a message from Vansh and Nikita for sorry as they had to go for orphanage and ordering her to have her breakfast ..She smiled on his brother' s care ... Nobody came there to console her expect two of them. Where the family should be with her,,she is alone.She went downstairs, everyone was   enjoying .Seeing them happy while she was in pain made her realise that how important was she to them. Tears were oozing from her eyes and were about to fall. But she didn't let them slide this time. Straightening herself she went near them and starts clapping,,,,amazed by there gesture..

Aarohi( sarcastically Disappointed): are wahh,, kitna acha din hein,, let's celebrate guys..

Mimi (murmured): Ab konsa natak karne yeh .

Aarohi : Kitni achi family hone drama krte hein app log na...Impressive.

Akshara: kya bol rhi hein Aarohi Tu?

Aarohi : Kitna acha natak kar leti hein na tu akshara.,,,,, mera rishta tudwa yaha khud rishto ko jodne ki Baat kr rhi hein...Yaha mera rishta tuta aur meri pyari family tera rishta jorne ke piche  hein... Kya jadu kiya hai tune inpe,, mujhe bhi bata.. Sayad mein bhi

Aarohi had not finished her sentence ,, simultaneously she got a slap from Suhashini . She was shocked because that was unexpected..

Mimmi :Chup aarohi. Tere saath jo bhi hua uski jimmedar Tu khud hein...Aur khabardar  agr akshara aur abhi ke rishte ke liya kuch bola to...
Being stunned ,,,Aarohi went from there  before anything happen. She can't broken infront of them. They didn't deserve to see her condition. She outside house.. Tears were streaming down cheeks but she kept running. Suddenly she stopped getting exhausted,,,When she felt surrounding. She found herself alone in the park. She went near sit let emotions flow.

Aarohi: Kya sach mein yeh meri bhi family hein? ,,, like mere saath itna kuch  ho gaya,,,,pr abhi bhi inn sabko akshara aur abhimanyu ki pari huyi hein,,,mujhse ik baar bhi nhi pucha Tu theek hai,,,kya baat hui thi woh paper kya tha,, nhi.... Kya me itni buri Yaa fir Yeh kabhi mere apne the hi nhi...