Part 66

Aarohi was about to enter her room but the scene in front of her eyes seems to remove land under her feet... Her legs start shaking and she was about to collapse... She can't believe on her eyes...

She witnessed....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
A man hugging Ruhi and Sakshi... She can't believe on her eyes... It was her Rajveer...

Sakshi: acha huya Raj tum aa gye... Warna pata nahi mein yaha ka kaisa sambhalti...

Rajveer assured her : mein hoon na Sakshi... Mere hote huya tumhe chinta karne ki koi jarurat nhi hai... Kyun buddy?

Ruhi : yo!! Buddy...

Rajveer- Ruhi : Matashree is always in tension.,,,huh🤧

Sakshi: tum dono ka kya karu mein... Hey bhagwaan yeh dono hi mila apko mere liye...

Rajveer - Ruhi hugged her : Aree Matashree,,, you know na we love you...

Sakshi smiled while Aarohi is shocked on hearing their conversation and misunderstood the situation... Her sister was saying truth... His husband is with someone else... She could not take it and went out of there... She took her car and went to her house.. Wait,, her house? No,, it is not her anymore... The reason why she belonged to that house is fake... His husband has a family which no one knows... She can't believe,,, the person whom she loved the most is not his... She felt cheated... She went to her room and move to washroom... She opened the shower and fall on her knees with a thud.... She was drenching in the water... Her tears could not stop....

Aarohi encircling her arms around her knees and put her face on them: Rajveer,, kyun? Kyun? Kyun kiya tumne mere sath aisa... Kyun mujhe jhootha sapne dikhaye... Why,??,, meri zindagi se khela tumne bhi...  Tum bhi auro ke jaise nikale... Sahi kehte hai bare papa,,, mein kisi ki biwi banne ka layak hi nhi hoon... Kyun ki tumne mujhse saadi... Mere liye sympathy dikhane ka liya.,, aur mai bechari samajh bethi ki atleast koi to hein jo mujhe samajhta hein... Mujhpe bhrosa karta hai.. Mujhe pyar krta hai... Lekin nhi... Mein galat thi... Galt thi mein.... I hate you Rajveer.... I hate you... Meri feelings ke sath khelne ka liya mein tumhe kabhi maaf nahi karungi.... Kabhi nahi... Tumne mere pyar ka majak bna diya Raj... Mazak bna diya...

After crying for some time,,, she moved to her bedroom.. She could not feel belongingness to the room today... Everything in her life seemed to have collapsed today... Her older memories start haunting her.. She felt her head heavy and rotating and in the fraction of a second,,,she fall on the floor.....

At Birla house;

Akshara was sitting in her room absorbed in thinking about Aarohi... She felt bad for her..

Akshara: Aaru... Kaash Tu meri baat samjh jaye... Rajveer tumhe dhoka de raha hai... Mujhe kuch karna chahiye... Lekin kya karu.. Kon manega meri baat... Kisse batau..

Suddenly Neil entered her room...

Neil: bhabi,,, bhai kidar hein... Thora kam tha unse

Akshara: woh Neil...Abhi to out of town gaya hein if hafte baad lautega... Tumhe bataya nahi kya usne?

Neil; nhi... Sayd bhul gya honge...

Akshara: hm

Neil: kya hua bhabi? Pareshaan lag rahi hai? Kisi ne kuch kaha hai?

Akshara: haa woh Aaru

Neil : abh kya kiya usne? App ko kuch ulta sidha bola kya.. Abhi uski khabar leta hoon...

Akshara: khabar uski nhi uske pati ki leni hai

Neil: ACP sir ki? Kyun

Akshara told him everything about the cafe which she saw.. Also her conversation with Aarohi...

Neil: bhabhi mujhe lagta hai hame unhe unke haal pe chod dena chahiye... Agar woh nhi trust karti app pe to jabardasti trust karnewaane ki kya jarurat... Let it be... Jo karte hein karne do ... Hame usse kya

Akshara: tum pagal ho gya ho kya? Aarohi behan hein meri... Mein usko aise dhoka mein rehne nahi de sakti... Usse sach janne ka pura haq hein... Aur mai uske samhne yeh sach lake rahungi...

At Sinha house:

After some time,, Rajveer entered the room and saw Aarohi laying on the floor unconscious... He hurriedly went near her and took her to the bed... He found her sizzling due to fever... He caressed her face and went to kitchen and brought ice pack and cold water to make strips... He checked her fever and found it 103°... He without wasting any further time sat beside her and start putting cold strips on her forehead and massaging her head..

Rajveer: yeh tofaanmail bhi na... Apna bilkul bhi dhyan nhi rakhti....

Then she saw her innocent face... He tucked her hair behind her ear..

Rajveer : pta hein Aaru,,,kabhi kabhi mujhe tum bilkul Ruhi jaisi lagti ho... Ik dam befikr.. Mujhe tang karne wali.. Uske jaisi cute...
Kaash ki mai tumhe apni Ruhi se milva pata...
I'm sure tum usse milkar bahut khush hoti.... Khair,,, jiss taraf jaana hi nhi uski baat hi kyun karni.. Lekin filhal to mujhe koi cardiologist dhundna parega... Dad ke liye bhi nahi maan rahi Sakshi...

He took a paracetamol and made powder of it and made Aarohi drink it... And again changed her strip... Whole night,,, he stood beside her and tried to make her temperature stable...