Chapter 6

Again, the whole team gathered in the bureau and all of them were waiting for Krish and Radhika...

Finally they came with the idol...
All were curious to know that what had happened and what they got to know regarding the case...

Ajay: 'Please tell us also why did both of you come with this idol...?'

Avinash: 'Aur tumne mujhse 2 lakh cash kyun mangwaayi thi...'

Krish: 'Ab tum log saans lo to hum kuch batayen na......'So hume bahaut badi baat pata chali...Ek aise shop hume mili jaha pure ke pure lots antique cheezo kki hai...'

Aarohi: 'Ohh..isliye tumne paise mangwaaye the...'

Radhika: 'Haan...and hume yeh moorti majboori mei khareedni padi...'

Rhea: 'Matlab ab conclusion yeh nikalta hai, ki hume waha raid daalni chaiye...'

Krish and Radhika: 'Nahiii....'

Ajay: 'Kyu?'

Radhika: 'Agat humne, raid mari, toh jo actual person hai in sab ke piche...we won't be able to get hold of him...'

Krish: 'Exactly...yeh sirf ek dealer hai...not the mastermind, but, haa...yeh humare kaam ka pakka ho sakta hai...'

Avinash: 'Hmmm....toh abhi what next? Aap dono hi bataiye...'

Krish: 'Hum us dealer ko arrest karke yahan Bureau le aaenge...and fir puch-tach...'

Radhika: 'Noo, we will arrest the worker and not the dealer...'

Krish: ' May I know why??'

Radhika: 'Agr humne direct dealer se puch-taach ki toh woh shayad apna muh na khole. Lekin, agar hum worker ko arrest karte hai, toh I am sure, ki sab sach ugal dega...'

Krish: 'Nahi, hum dealer ko arrest karenge...'

Radhika: 'Nahi, hum worker ko arrest karenge...'

Krish: 'Dealer!!'

Radhika: 'Worker!!!'

Aarohi: 'Krish, I think Radhika is right...agar humare paas pehle se information hogi toh hum us dealer ka jhooth asani se pakad sakenge..'

Krish: 'Okay..fine...'

They soon sent some junior officers to keep eye on shop, its dealer and the worker of the shop...

At night,

The Shopkeeper closed his shop and went fastly but worker was still there and opening the locks of his bicycle to go back home...

But at the same time officers arrested him and took him to the CBI Bureau...

The worker was totally clueless that what was going on...
He was sitting in a room full of darkness with only One small bulb switched on...

After few minutes Krish, Radhika, Aarohi, Avinash, Ajay and Rhea, entered the room...

Radhika: 'Aur bataiye sir...koi takleef to nahi hui hain na aapko?'

Worker: 'Aap log kaun hain, mujhe kyun pakda hai, mein kaha hoon?'

Krish: 'Areee are...ab itna bhi bhola banne ki zaroorat nahi hai.....hum CBI officers hain aur tumhe humne arrest kia hai....taki hum tumhari khatirdari kar sake....'

Worker: 'Par meine kuch kiya hi nahi hai...

Avinash: 'Dekh zyada zaban toh tu chala mat......jo jo puchenge chup chap sahi sahi javab de dena...... nahi to fir hume nikalvana to ata hi hai....'