Chapter 29

Radhika: 'Krish calm down I'm alright...'(She whispered)

Krish: 'Tum theek ho...Mera matlab behosh kaise nahi hui...humne dekha na...ki unhone tumhe chloroform sunghwaya...'

Radhika: 'Aree...meine apne burkhe ke andar... naak wali side pe plastic sheet laga li thi...'

Ishaani: 'Are waah...impressive haan...'

Radhika: 'Ok guys... I think voh gadi main aa rahe hai...Over n out...'

Four of the kidnappers sat in the van and the van started moving.

Here Krish was also ready so he also started following them, maintaining aa safe distance from the van . . .

Soon, the road led them towards an abandoned building. The sight filled Krish and the others with a mix of astonishment, for it seemed that their predictions were coming nearly true.

Here Radhika pretended to be unconscious, but she alert all the time.

Krish: 'My god...Radhika...Radhika...meri baat dhyaan se suno... yeh tumhe usi abandoned building ki taraf leke jaa rahe hain... iska matlab humara shak sahi tha...'

Radhika: (She coughed purposely)

In the car,

Kidnapper 1: 'Bhai yeh ladki to uth gayi...'

Kidnapper 2: 'Koi baat nahi...kar bhi kya legi uth bhi gayi toh... voh ek hai aur hum chaar...kuch nahi kar paayegi...'

Kidnapper 3: (While driving the van) 'Aur kya...vaise bhi hum bas pohonchne hi vale hai...ise vahan chodenge aur apna kam khatam...'

Here Krish and his team heard everything through Radhika's mic.

Rhea: 'Yeh aise kyun bol rahe hain ki...chodenge aur kam khatam...?'

Avinash: 'Iska saaf matlab hai Rhea...Ki vahan unki puri gang hogi....aur yeh sirf ladkian uthane ka hi kam karte hai...'

Aarohi: 'Haan aisa hi kuch hoga...'

Soon they stopped the car near the building and Krish also stopped the car at some distance behind the trees. The kidnappers came out of the van and found that Radhika was already conscious.

Kidnapper 1: 'Ae ladki...kuch bhi karne ki koshish ki na...toh yeh jo bandook dikh rahi hai na... iski 6 ki 6 goliyan bheje main utar dunga samjhi...' (He said pointing his gun on her head)

Radhika just nodded showing her fake fear so that they don't doubt her true intentions. Two of the kidnappers held her hands and dragged her inside the building.

Krish's blood boiled hearing all of this, but he was helpless to do anything.

Krish: 'Kitni ajeeb bat hai na...aaj bhi ye building dekhne main ese lag rahi hai jese salon se band ho...'

Aarohi: 'Haan yaar...Lekin voh agar Radhika ko andar leke gaye hain toh kuch to hoga is building ke andar...'

Krish: 'Bas ab wait hai Radhika ke kisi signal ka...Please be alert all of you...'

The kidnappers led Radhika to the top floor of the building, where a vast hall awaited her. As she stepped inside, her shock reached its peak. Before her eyes lay a staggering sight—a gathering of nearly a hundred girls, all of them of around her age, and even younger than her.

Kidnapper 2: 'Chup chap yahan baith ja...zyada hoshiyari ki toh. . .'

Radhika: 'Na...nahi...nahi main kuch nahi karungi...'