Plans for Kaira!!!

Kartik POV
Tum meri help kar rahi ho ya nehi..

Hearing her screaming I came out from my wonderland. God!!!  She driving me crazy.. But I need go help her. Yes, I'm her husband. Her mental condition isn't stable. I shouldn't take advantage. I took that saari from her. She is now only in blouse. She was thin as a reed. Her red blouse was hanging of her thin frame.  I just shut my eyes and started to wear her it...

I make a knot on the top corner of the sari and tuck it inside the petticoat. I accidentally touch her belly. She is so soft.. 

I take the extra saarie and make round from left to right. She was standing like a statue.

I bring the edge of the sari and placed it over her shoulder. I could feel her hot breath when I was placing the pallu.. 

And honestly, it was driving me crazy. I wanted to hug her and kiss her passionately. But I couldn't. I just could admire her.

I open my eyes. She was looking beautiful. I stood behind her and back hugged her........

Tum bohat sundar ho Naira.. Bhagban ne kiu kiya tumhari sath aysa. Maine bohat kousis kar rahi hoon tumhe thik karne ki.. Par main andar hi andar weak pad jata hoon. I just hope ki sab kuch jald hi jald thik ho jaye.....
Tears spilled down my check. Not a water fall but a tickle....

But she was in other planet. She was busy with her pallu... She didn't even shows a single attention to me....

I release her..

Naira, chalo niche calte hain. Tumne to abhi tak kuch khaya bhi nehi. Calo breakfast kar lete hain. Phir tumhe medicine bhi lena hain na???

She nodded and they came downstairs..

Natasha was fuming in anger and Manish also..

He gets up from the sofa and stand infort of kaira.

K: papa, apne hum logo ko kuch bolna cahte hain na. To boliye na??

M: ruk jao thori der. Jab sab aa jayegi tab bol dunga...

Kin logoki intejar ho rahi ye yaha" they heard someone's voice... They moved and saw that they all backed from temple...

Swarna came and stand next to naira.
She was amazed to see her in saari.

S: bohat payari lag rahi hain meri bahu!!  Tumne to bohat acci se saari pehen sakti ho.. Hum to faltu main tension le rahi thi ki kayse manager karogi tum..

Naira : nehi anti ye maine nehi.. Ye to mujhe kartik ne pehna dia..

Kartik shocked and sarted coughing.. And family members giggled. And Natasha was thinking that kartik was going away from her.

Krishna ji, mere patni ne to shadi ki pehle din se hi mera izzat ka dhaciya urana suru kar dia. Maine kya khud se gaya tha. Uski help hi to kar raha tha. To family members ke samne ye sab bolna jaruri hain??

To kya hua meri patni hain!!!  Main jo marji karu!!  Nehi nehi.. Phir bhi kya soch raha hoga wo log mere bade main!!!  He thought.....

Agar tum logoki khatam ho gaya ho to main kuch bolu???  Manish spoke and all stopped..

Swarna : ji Manish ji boliye na.. Kya hua hain...

Kartik  Naira ki sadi kis hal main huya hain wo to him sab janti hi hain. In dono ki shadi ko lekar bohoto ne bohot kuch bol rahi hain..  To main cahti hu ki in logo ki liye ek reception ka arrange kare.. Sabse Naira mil bhi legi or sab kuch clear bhi ho jayegi...  Agar ap logo ki koyi problem na ho to hi....  Manish spoke....

Swarna : are ye to bohat acci baat hain.. Hum bhi ye hi soch rahi thi..  Kartik tum he kuch etraj to nehi hain.

Kartik jump in excitement and hug Naira...

Yes!  Yes!!  Yes!!! Humare reception honge Naira.. Tumne suna!!!

Keerti : are ha ha sun liya sabne.. Or dekh bhi liya..

Kartik realize what she meant and he release naira...

Oops sorry!!! He spoke..

S: areh ap log kya baat hi karte rahenge ya phir naira ko kuch khane bhi denge??

K: are ha, naira chalo kuch kha bhi lo...

He drag her her near the dianing table...

And he sat next to her.. 

N: mujhe to apni hat se khana nehi ati...

K: to kya hua??  Main hoo na..

He takes spoon from her hand and started to feed her..

They were looking so adorable.. Swarna had tears...

Jaldi se khana khatam karo.. Hum shopping k liye ja rahi haim... Keerti told them..

Shopping par kiu??  Manis asked...

Wo papa in dono ka reception hain na..  To in dono or pura family k liye shopping karni hain... She answered..

Ha go thik hain..  Natasha ko bhi le jao., he added...

Papa wo kiu jayegi?  She asked hesitately..

M: Ye shopping main help kar degi..  Iska pacand bohat acci hain..

Keerti : ha!!  Wo to dikh rahi hain.. She said in tount tone...

Keerti:  Kartik Naira utho.. Hume late ho rahi hain.. Ek minute, naira tum ye sarri change karlo..  Tum carry nehi kar paogi...

Kartik : tu please help kar de isse...

Keerti : jarur..  Naira chalo..

N: thik hain di...

They came after some time. Naira was in a comfortable frock....

Naira came running to kartik..

N: Kartik main kayse lag rahi hu???

K: bohat cute.........

Hogaya ap logo ka.?  To chale??? Keerti told them...

Kartik : ha chalo.... Natasha ao..

K: di tu aj please drive kar..  Natasha tum samne wale sit pe baith jao. Mai or naira back seat main thik hain...

K: romance hah!!!!!!  She tease them...

Kartik hit her and sat in the car..  And Natasha sat with keerti..

Aj ka safar ye hi pe khatam hoti hain.. Please comment karke iss nadan ko bolna kysi lagi ye wali update or vote jarur karna...

Dhanyebad  🙏 🙏 🙏

Love u all
Nikki❤❤❤