Chapter 24: Revealing The Truth

Mumbai

Ahana reached the flat, she kept the suitcase in the corner and sat down on the couch leaning her head back closing her eyes.

"Di.. Jabtak main maa ko samajh paati wo humse door ho chuki thi par aap mere liye unse kum nahi ho kyuki jitna sacrifice aapne mere liye kiya utna koi nahi kar sakta"

"main kya kehti hun aap na jiju se shaadi karlo taaki main aapko pareshan karne ke bajaye unhe pareshan karun"

"Di relax.. choti si chot hai aap itna pareshan mat ho"

"Ahnu please ek baar kaha na maine tu uss gali ne nahi jayegi main kal hi tere liye scooty lungi tum college uspe jaogi"

"tera birthday aane waala hai na isliye maine FD karwayi hai tere liye"

"lekin di ye toh aapke new showroom ke liye investment thi na"

"nahi... wo main baad mein karungi ye tere Phd ki degree ke liye and I don't want any arguments on that"

"aapki wajah se maa papa ki death hui thi"

"jhooth bola aapne mujhse hamesha"

"meri behen hai ye chupaya aapne..."

Ahana opened her eyes and took a deep breath. "kya maine galat kiya Di ko aise waha chodke aa gayi" she thought

Her phone beeped, she picked it up and there was a voice message from Bulbul

Her phone beeped, she picked it up and there was a voice message from Bulbul. Ahana pressed the button and played it "Ahnu.. I hope tum thik thak Mumbai pahuch gayi ho, apna khayal rakhna agar kuch bhi zaroorat ho toh please Viren ko phone kar dena ek baar.. and I am sorry maine tujhse jhooth bola par yakeen kar jo kiya tere bhale ke liye tha"

Tears brimmed down her eyes hearing the voice message. "maine di se kitni rudely baat ki phir di ko meri fikar hai.. jiju sahi kah rahe they maine unka saath chod diya jab unhe meri sabse zyada zaroorat thi"

She stood up from the couch and went to her room. She picked up the picture from the side table of the bed and caressed it. It was an old picture of hers and Bulbul of childhood, tears slipped down her eyes. She noticed something, she opened the frame and unfolded the picture. There was a small house and, on the entrance, steps a lady with 2 years old girl was sitting.

She carefully glanced at the picture and then closed her eyes. She thought deeply and tried to recollect the childhood memories.

20 Years Back

Bulbul came running to her mother who was sitting on the stairs outside the house. She had 2 years old Manvi in her hand and feeding her the food.

"mumma dekho baba ne ye camera diya" she said with excitement.

She wasn't pleased hearing that, she glanced at her husband and sighed in disappointment.