Chapter 42: Epilogue

6 Months Later

Viren was in front of the jail, the door opened, and his wife stepped out. He looked at her with a smile on his face, Bulbul eyed him, and they were just lost in the moment. Viren run and hugged her tightly while she closed her eyes after 6 months, she was seeing him.

They parted the hug realizing the place they were at, Viren grabbed her hand and walked towards the car.

Bulbul asked "ye kaise hua Viren? Mujhe itni jaldi kaise chod diya?"

Viren smiled and spoke "Dad ki wajah se.. commissioner unke ache dost hai unhone puri kahani unhe batayi aur phir Aarav ne bhi Aayan ke khilaf gawahi di..tumpar se sab charges hata diye gaye hai! You are finally free and back to the family"

Bulbul looked at him with teary eyes and said "Thank you Viren! Har kadam pe mera saath dene ke liye.. khushkismat hun main meri mannu ko tum jaisa bhai mila"

"Acha? khushkismat bas mannu ke liye ho?" he asked.

Bulbul smiled at his words "nahi Viren.. tum toh himmat ho meri. tumne har kadam pe mera saath diya hai bura waqt ho ya acha. maine tumse itna bada sach chupaya uske bawjud tumne mujhse narazgi nahi jatayi... kabhi kabhi sochti hun shayad main tumhe deserve nahi karti hun" 

Viren kept his hand on her mouth "aisa kabhi mat kehna.. tum bas mere liye bani ho aur main tumhare liye.. koi aayan humhe alag nahi kar paaya aur na kabhi kar paayega! Rahi baat saath ki toh wo main hamesha dunga.. tum meri zimmedari ho"

Bulbul smiled at him with teary eyes

Viren opened the door of the car and she sat inside, he drove off towards him and Bulbul was questioning about everyone in the house.

She said "I am sure.. Ahnu aur mannu ab bhi ladte honge! Papa aur mannu mein bhi dooriyan hogi.."

Viren smiled hearing her assumptions. He spoke "Well ye tum khud dekh lena"

The servants were decorating the house and Manvi shouted "aap log kitna slow kaam kar rahe ho.. jaldi karo na"

 jaldi karo na"