27. love bite ♡

Paro - guys I am very disappointed with you all 😭😭..har chapters mein toh 10+ votes kar hi dete ho..phir pichle chapter mein itna response kam kyu hai?? ....:-(

_____________________________

Target- 2.5k+ reads and 14+ votes...

Meri raahein teri tak hai,
Tujpe hi toh mera haq hai...♡♡

Present time:

While listening to the whole conversation it brought tears to Pihu's eyes...she was continuously staring at Raghav without blinking her eyes...

Pihu- (she just hug him in impulse and sobbed slightly)

Raghav- kya hua Pihu ??

Pihu- ( feeling guilty) I am once again sorry Raghav ,mein bina jane hi ,kya sab soch liya aapke baare mein...aapke sath din bhar baat nahi ki...mujhe bohut guilty feel ho rahi hain..

Raghav- it's ok Pihu,agar tumhari jagah mein hota toh mein bhi aise hi behave karta ...don't feel guilty about it...isme tumhari koi galti nahi hain...

Pihu( who breaks the hug)- waise ek baat batayiye , Tanya ne jo kaha aapko waise type ki larki pasand hai..woh toh baat sach thi na??

Raghav- dekho Pihu ,haa yeh baat sach hai mein Tanya ko batayi thi ki mujge waise type ki larki pasand hai...par yeh baat jab meine kahan tha tab mein chota tha,mere andar tab utna maturity nahi aya tha mere andar..mein jo dekta tha wahi pasand kar leta tha...( And laugh slightly)...

Ab mein mature hu ,mere andar woh sense aa gaya hai ki kya mere liye sahi hoga aur kya galat...

Pata hai jab mein college mein parta tha..mere friends toh bahut bolte thein ki iss age mein girlfriend nahi banayga toh kab banayega...yahi toh time hain enjoy karne ka...par tab mujhe ye bhi pata tha ki agar ye sab karne baeth jaunga toh parai ache se nahi kar paunga...ye sab toh zindagi mein hota hi rahega ..abhi parai mein focus karta hun..baad mein ye sab k baare mein sochunga

And guess what ,agar uss time mein unlogo ki baate maan leta ,tum meri nahi hoti..( stares at her lovingly)
..you are the best thing happen to me Pihu...and I will forever be grateful for this..( and caresses her cheeks lovingly)

Pihu just stunned by his confession...words were blocked in her throat...
She could realise that she is already falling for him day by day...❤️❤️

Next day,

Pihu woken up by the ringing of the alarm clock,beside her Raghav is sleeping soundly ...

Last night ,she was feeling very special after hearing his confession...

She slowly move towards his face such that her nose is touching his cheeck and she could feel his breathing...

Pihu-( whispers) apke baate aur confession sunke toh apne mera dil hi jeet gaye hai Raghav..and my respect towards you is increasing day by day... mujhe nahi pata ki aap mujhse pyaar karte ho ya nayi..but I am slowly falling for you ...( And gives a light kiss on his forehead)

After having a shower ,Pihu is getting ready in front of the mirror..she was applying some moisturizer in her neck..

Pihu( suddenly) - ouuchhh!!!
and she could see a dark reddish patch in the side of her neck...

and she could realise what is that and heat is radiating out from her cheek...she could still feel his lips in her neck..she could able to imagine their last night intimacy between them...and automatically her heart beat rises up...