Chapter 43

Chapter 43~

Abhinavi's room..
Abhi came out of the washroom wiping his face with a towel and saw vaishu sitting on the bed with a sad face...
Abhi kept the towel in the side and went towards vaishu... He sat behind her and backhugged her..
Abhi(keeping his chin on her shoulder and caressing her stomach): kya soch Rahi hoo??
Vaish: mein bohot irritating hoon Naa??
Abhi left her and came and sat in front of her holding her hands with confusion clear on his face..
Vaish looked at him and again looked down..
Vaish: tumhe bhi lagta hai ki mein annoying hoon, irritating hoon, ladaku and jhagdalu hoon??
Abhi cupped her face and made her look towards him.. he saw tears in her eyes..
Abhi: Nahi.. ekdum nahi... Bilkul nahi.. infact, tum toh sabse best, sabse understanding and sabse beautiful wife hoo.. mein bohot lucky hoon jo tum meri wife hoo... (Wiping her tears): tumhe Aisa achanak kyun laga??
Vaish: sab kehte hai ki pregnency ke wajah se mein bohot hi angry women ban chuki hoon...
Abhi: toh pregnancy ke wajah se naa... And tum jaisi ho waisi best hoo..
Vaish: but-
Abhi: no buts vaishu... The only thing that matters is that I love you, you love me and we love our child.. aur kuch nahi chahiye...
Vaish: toh phir pura group mujhse darta kyun hai??
Abhi: kahan darta hai?? Ekdum nahi... Instead sab tumse aur bhi zyada pyaar karte hai... Woh sirf kabhi kabhi tumhe tease karte hai.. nothing else...
Vaishu: sachi??
Abhi: muchhi...
With this abhi kissed her forehead..
Abhi: and mujhe tumhare inn beautiful eyes mein agli baar se tears nahi dekhne hai...okay??
Abhi kissed her eyes.. and she nodded...
Abhi: now smile..
Vaish gave a small smile..
Abhi: big smile vaishu..
Vaish smiled a bit more but it was not a very happy smile..
Abhi started tickling her and she started laughing her heart out..
Vaishu(laughing): bss..bss..ab..abhi..bss...pls..
Abhi also started laughing with her while tickling her..
Abhi stopped after some time...
Vaish:  I love you...
Abhi: I love you too...
Abhi was leaning towards vaish to kiss her when they were disturbed by a knock..
Abhi(irritated): koun hai yeh wrong time pe??
Vaish giggled seeing abhi... Abhi got up and went towards the door.. he opened the door to find sid..
Abhi: kya hai??
Sid: hello to you too mr nigam..
Abhi: haan haan..abb aage??
Sid: aage?? Mere aage aap khade hai..
Abhi face palmed..
Abhi: mera matlab yahan kyun aaye hoo??
Sid (while putting his hand on abhi's shoulder) kyun?? Mein apne bhai se milne nahi aa sakta??
Abhi(irritated): iss time??
Sid: aap itne irritated kyun ho?? Ek min.. aap log kuch kar toh nahi reh the??
Abhi(sarcastic smile): happy realisation...
Sid: oh..oh..okh... Continue, aisa nahi bolunga because mujhe bhabhi se milna hai..
Abhi: kyun??
Sid: aap meri bhabhi hoo??
Abhi : nahi..
Sid: phir mein aapko kyun batau??
Abhi: tu kaisa irritating insaan hai..
Sid: jaisa bhi hoon aapka Bhai hoon..so jaise aap waisa mein..
Abhi: you mean to say mein irritating hoon..
Sid(smile): atlast apne maana toh sahi...
With this Sid was trying to go inside the room.. but abhi blocked him..
Abhi: you just told me irritating..
Sid: no my lovely brother..
Abhi raised his eyebrows and was seeing sid in doubt..
Sid(sighed): meine aapko irritating nahi kaha... You yourself told that you are irritating..
Abhi: kuch bhi...
Sid: sachi... Yakeen nahi hai??
Abhi shook his head..
Sid: yaad karo kya kaha tha aapne... 'You mean to say I am irritating.'. aapne yeh Kaha tha... So you yourself confirmed that you are irritating...
Abhi: ek min..woh statement nahi tha.. question tha..
Sid: oh... Jo bhi tha abb ander jaane do..
Abhi : kyun??
Sid: bhabhi se kaam hai..
Abhi: kya kaam hai??
Sid: aap bha-
Abhi(cuts him): nahi .. mein tera bhabhi nahi hoon Bhai... Tu.. tu ander jaa... Irritating insaan..
He mumbled the last part which sid heard but ignored...
Sid(excited): bhabhiiiiiii...
Vaish: yes yes..sid.. iss time??
Sid: yes... Mein aapke liye kuch laya hoon..
Vaish: kya??
Sid: guess...
Vaish: uhmm..nahi pata...
Sid(excited): mein aapke liye ICE CREAM laya hoon...
Vaish(excited): ICE CREAM??
Sid: yes...
Vaish: omg.. I love you so much mere bhai..
Vaish hugged sid and kissed his cheek..
Sid forwarded the packet of icecream to vaish...
Abhi: heyy... Woh hug and kiss mere liye tha...
Sid: aapke liye kyun?? Ice cream toh mein laya...
Abhi: tu ice cream nahi Lata toh woh mera hi hota..
Sid(teasing smile): then... Bad luck dada...
Abhi made an irritated face...
Sid: dii..sharing..isme 2 icecreams hai...
Vaish: yes yes..aaja..
Sid also sat on the bed next to vaish and both switched on the tv and started eating ice cream watching it.. where as abhi was just standing there..
Abhi: sid apne room mein jaa.. mujhe neend aa rahi hai...
Sid: mein abhi dii ke saath tv dekh raha hoon...
Vaish: yes abhi.. tum jao and sid ke room mein so jao agar neend aa rahi hai toh..
Abhi: hey... Mujhe bhi dekhna hai tumlog ke saath...
Saying this abhi climbed on th bed pushing sid to the other side and coming and sitting in the middle...
Sid(chuckled): apne bhai se koun jealous hota hai dada??
Abhi: whatever.. waise tu Avu ke saath nahi hai iss time??
Sid: nahi naa..
Abhi: kyun??
Sid: abb kya batau.. madam ko important call aagaya and some urgent work.. so she is doing that.. she told ki half an hour mein hojayega...so mein abhi half an hour ke liye idhar hi hoon...
Abhi widened his eyes..
Abhi: half an hour??
Sid: haan..and eyes baari karne se achcha moo(mouth) bada karo.. and yeh loo..icecream Khao...
Sid removed another ice cream from the packet and gave him..
Abhi(opening the icecream): tu toh 2 hi laya tha..
Sid: nahi.. mein idhar aa raha tha and 2 leke aau jab hum teen Jan hai.. nahi..
Abhi smiled and started having his icecream...
All three of them were having icecream watching tv...
After sometime, sid got up and left for avu's room.. here abhi also switched off the tv as vaish had slept while seeing only... He made her sleep properly and slept himself too hugging her...

Hehe..how was today's chapter??? Today's chapter was full of abhinavi, sidshek and sidnavi scenes... To be honest I really love sidshek and sidnavi and abhineet scenes after sidneet scenes in a ff... So I thought to add some.. comments mein batana how was it... Meet you in the next chapter.... Byee and take care...

Words: 1131

Your writer
Rhea..
#lovehasnolimitxrhea #sidneet #abhinavi #jaireem #fainat