Chapter 113

Chapter 113~

Avu: YEH SAB KIYA USNE!! NOT DIRECTLY, BUT INDIRECTLY AAPLOG SAB MERE SIR KE UPAR PRESSURE CREATE KAR RAHE HOO!! BACHCHA BACHCHA BACHCHA !! PARESHAAN HOGAYI MEIN!! NAHI CHAHIYE MUJHE BACHCHA!! KHUSH HOON MEIN BINA BACHCHE KE!! BUT HE DOESNT UNDERSTAND!!
Vaish: ACHCHA?? HE DOESN'T UNDERSTAND YOU??.. BUT DID YOU TRY TO UNDERSTAND HIM??
Avu: MEIN SAB KARTI HOON!!
Vaish: REALLY?? TOH BATA SID KO BACHCHA KYUN CHAHIYE?? WHY DOES HE WANT ANOTHER CHILD??
And here Avu got quiet.. she never tried knowing why sid wanted a child.. she never tried asking him..
Vaish: KYA HUA?? BOL!!
Vaish: NAHI BOL PAA RAHI NAA?? WHEN YOU COULDN'T UNDERSTAND HIM THEN HOW CAN YOU EXPECT HIM TO UNDERSTAND YOU??
Vaish: ACHCHA MUJHE EK AUR CHEEZ BATA!! WHY DO YOU NOT WANT A CHILD!? USSE KABHI YEH BATANE KI KOSHISH KI?? USSE KABHI APNE POINT OF VIEW SAMJHANE KI KOSHISH KI??
Avu was again quiet.. she didn't even want to explain him why she was saying no to a child.. she just wanted sid to listen to her without questions.. it was like she wanted to force her decision on him..
Vaish: TUNE YEH SAB KUCH NAHI KIYA!! BSS JHAGDA KAR LIYAA!! USSE DOO BAATE SUNA DI AND ABB DIVORCE DENE CHALI!! SHAADI KOI GUDDA GUDDI KA KHEL HAI KYA?? ABHI SHAADI KI, DO MINUTE MEIN DIVORCE PHIR SHAADI PHIR DIVORCE!!! MUJHE LAGA TUM DONO MATURE HONGE!! BUT NAHI!! PAAGAL HO DONO KE DONO!!BINA AKAL KE!!
Avu was looking down with tears in her eyes.. she was realising what she did.. she was realising what all she told..
Vaish sighed seeing her.. she sat beside Avu and kept a hand on her shoulder..
Vaish: Avu..
Avu didn't look at her. Just the speed of her tears increased with few loud sobs..
Vaish(cupping her face, making her look at her): mein tere achche is liye bol rahi hoon bachcha... Please paagal panti Matt karoo.. duniya mein pyaar bohot mushkil se milta hai.. sirf naseeb walo ko milta hai... And tujhe toh kitna kuch hone ke baad bhi sid mil gaya.. tera pyaar mil gaya.. tu bohot lucky hai Avu... Please apni life ko kharab Matt kar.. kyunki agar iss time tum alag hogaye toh koun garantee lega ki you'll come back together?? Ek relation thread ki tarah hoti hai.. zyada kheechoge toh Tut jayegi.. and ek baar rishta tut gaya toh judna bohot mushkil ho jata hai.. samajh rahi hai naa??
Avu nodded with tears bursting out...
Avu hugged vaish while crying wetting her top..
Avu: i.. i.. am.. so..rry... Dii...
Vaish(rubbing her back): shuu... Bsss.. roo Matt.. and sorry mujhe nahi.. sid ko kaho... And explain him why you do you not want a child.. and trust me.. woh samjhega... And then he will support you.. try to listen to him.. and then thande dimaag se dono decision Lena... Okay??
Avu nodded..
Vaish(breaking the hug): chalo abb.. wipe your face and tears.. rona band karoo..
Avu nooded wiping her tears..
Vaish(joking): dekh Mera pura top bhi geela kar diya tune..
Avu looked at her top and slightly chuckled while crying...
Vaish smiled and said..
Vaish: chal jaa washroom mein and clean yourself up..
Avu nodded and got up.. she was going when she turned towards vaish..
Avu: thanks dii..
Vaish smiled at her and she went to the washroom to clean herself up..

Meanwhile with sidshek..
Abhi: TU PAAGAL HO GAYA HAI??? KHUD KO KYA SAMAJHTA HAI??? KAHAN KA RAJA HAI TU?? AND AVU KOUN HAI?? KYA LAGTI HAI VO TERI?? NAUKAR?? NAUKAR LAGTI HAI KYA KI TU USSE ORDER DEGA AND WOH CHUP CHAP KARLEGI!!!! AAJ TU FINALLY MUJHE APNI PROBLEM BATA DE!! AVU NAHI THI TOH SAAL BHAR ROTA REHTA THA!! ABB AVU HAI TERE PAAS TOH GUSSA KARKE MAHARAJ KO DIVORCE LENA HAI USSE!! JAA LELE DIVORCE!! JAA!! JAAKE LELE!!
Sid (weakly): dada-
Abhi: NAHI JAA NAA!!! ABHI ITNA CHILLA RAHA THA NAA USPE!! NAHI HAI NAA KHUSH TU USKE SAATH?? TOH JAA!! JAAKE LE DIVORCE!! KAR SIGN AND REHNA PURI ZINDAGI AKELE PHIR!!
Sid: nahi-
Abhi: NAHI TOH KYA SIDDHARTH?? THODI MATURITY DEKHAO PLEASEE!!! AAJ AGAR MEIN AND VAISH NAHI AATE TOH TUM DONO DIVORCE LE LETE AND THEN FULL LIFE BOTH OF YOU WOULD REGRET AND EGO ITNA BADA KI AAGE SE JAOGE NAHI SORRY BOLNE!! AAJ AGAR HUM NAHI AATE TOH?? TUMLOG KA DARWAZA ACHCHE SE BAND NAHI THA ISSLIYE HUME SAARI BAATE SUNNAI DEDI!! NAHI PATA CHALTA HUME TAB KYA HOTA??
Abhi eyes got filled with tears thinking of the possibilities of what would have happened if he and vaish didn't come at the right time..
Abhi sat down on the bed with a thud with tears in his eyes.. thinking about what would be his ashu's condition if he hadn't arrived.. That thought was scaring him.. he had already seen his chhote devasted last time and he didn't have the capacity to see him in that way again...
Sid too got tears seeing his brother this way...
Abhi and vaish were very calm people of the group.. they would take everything very smoothly and not try to shout or fight but today...
Sid quickly kneeled down beside abhi and held his arm rubbing it trying to sooth him..
Abhi(taking his hand away, with tears): jaa naa.. jaa... Dede divorce...
Sid(tears): nahi dada nahi.. woh.. woh toh sirf gusse mein nikal gaya..
Abhi: gussa?? Seriously?? Ajj agar tumlog ka divorce ho jata toh??
Sid couldn't even think himself without Avu. He was regretting.. he was regretting using such mean words for her... For fighting wth her...
He couldn't reply abhi back.. just tears leaked out of his eyes thinking about it..
Abhi: sochke hi aasu nikal gaye??
Sid just hugged abhi tightly and he hugged him back...
Abhi broke the hug after few minutes..
Abhi: tumlog itna Ganda jhagda kar kyun rahe the??
Sid: mujhe ek aur child chahiye... But usse nahi... Ghar mein sabko chahiye.. aapko, maa ko,aru, kiyu, unn dono ko.. sabko... But Avu maana kar rahi hai..
Abhi: and issiliye tumlog ka jhagda hogaya ..
Sid just nodded..
Abhi looked towards the other side and released a long breath..
Sid: abb aap hi bolo.. sabko chahiye but woh akele mana kar rahi hai.. yeh koi baat hui kya.?

What do you think will abhi answer now???
How was the vaishneet bond??? I guess it's the first time I have given vaishneet scenes in my ff.. am i right?? Or have i given them before too??

Tell me how was that chapter??? Could you feel the emotions???
Were vaish's points right??
What's going to happen between sidshek now??

Stay tuned to find out..

Like, share, follow and comment...

Words: 1133

Your writer
Rhea
#lovehasnolimitxrhea #sidneet #abhinavi #jaireem #fainat