Chapter 11

Time never stops for anyone. It always tests someone.

It was the time of the morning and as usual, Muskan was sitting in the cafe and was sipping her coffee. Muskan looked around. Sameer came to her.

Sameer: hey, hi.

Muskan looked at him and she felt a sensation in her heart. She smiled.

Muskan: Hi.

Sameer sat. Muskan felt nervous. She kept her hair behind her hair. Sameer smiled with a frown.

Sameer: Kya howa?

Muskan looked at him. She smiled and shook her head.

Muskan: nothing.

Sameer sneezed.

Muskan: God bless you.

Sameer squeezed his nose.

Sameer: thank you.

He took out his hanky.

Muskan: sardi lag gai na. Kis ne kaha tha barish main ase bhegne ko dekho lag gai na sardi.

Sameer looked at her.

Muskan: Kya zarorat thi bachon ki tarha barish main bhegne ki.

Sameer: please, Muskan, yaar ab tum shuru mat ho jana. Ghar per mom aur yahan tum dono ki same tape recording chal rahi hai. Tum ladies ke mind main ye sab cheezen kya feed ki hoi hoti hain. Same wahi dialogue hain tumhare jo ghar se sun kar araha hon. Thakti nahi ho tum log.

Muskan: Mr, jo aap ko tape recording lag rahi hai na usay care karna kehte hain. Lekin ye baat aaj gents ki samjh main to ayegi nahi kyun ke aap ko to bus ladies ki baton main galti nikalne ka mauka chahiye hota hai isi firak main rehte hain aaaa aap log. 

Muskan sneezed. Muskan took out a tissue and kept it on her nose.

Sameer: haaaann, ab bolo kya tum bhi barish main bhegi thi jo sardi lag gai.

Muskan was speechless. She remembered last night when she enjoyed the rain and realised her love.

Sameer: bolo, bolo.

They did not realised that when they broke the chain of behaving formally. When they came to tum from aap.

Muskan: na, nahi, ma, main kab barish main bhegi. Wo to tum aur Karan bhegay the. Wo to mo, mosam change howa hai to sardi lag gai hai.

Sameer looked at Muskan suspiciously.

Sameer: sach, sach batana kahin tum bhi barish main to nahi bhegi.

Muskan looked at him. Sameer was looking at her. Muskan again sneezed. Sameer got an alert.

Sameer: oh God. Mosam change ho raha hai aur tum ho ke. Ye dupatta kya show off karne ke liye pehna hai. Apne head ko cover karo. Agar tabiyat theek nahi thi to bahar nahi nikalna chahiye tha na. Itna bhi kya laparwa hona. Coffee, Coffee pio.

Muskan was looking at him.

Sameer: dekh kya rahi ho coffee pio.

Muskan came back to reality.

Muskan: hmm.

Sameer: hmm kya. Coffee.

Muskan nods. She holds the cup with both hands and she sipped the coffee. Muskan looked at Sameer. She thinks.

Muskan: waise Sameeeeer.

Sameer was looking at her.

Muskan: tumhare pass bhi recording hai kya?